एम्स से मीसा भारती के घर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव, डॉक्टरों ने कहा- चिंता की बात नहीं, सब ठीक है

एम्स से मीसा भारती के घर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव, डॉक्टरों ने कहा- चिंता की बात नहीं, सब ठीक है

Desk. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अचानाक तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित एम्स में ले जाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उनके स्वस्थ परीक्षण के बाद सब कुछ ठीक बताया है. इसके बाद लालू प्रसाद यादव एम्स में हेल्थ चेकअप के बाद अपनी बेटी मीसा भारती के घर लौट आए हैं. बताया जा रहा है कि अभी राजद सुप्रीमो बेटी मीसा भारती के घर पर ही रहेंगे.

 बता दें कि सुब अचानक तबियत बिगड़ने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली में एम्स में भर्ती किया गया था. जानकारी के अनुसार उन्हें सीने में दर्द हो रही थी. इसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और बताया का घबराने की जरूरत नहीं सब कुछ ठीक है. इसके बाद फिर उन्हें एम्स से मीसा भारती के घर लाया गया है, जहां वे मीसा के साथ रहेंगे.

राजद कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ी

वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव की तबियत बिगड़ने की सूचना पर राजद कार्यकर्ताओं की चिंता बढ़ गयी थी. कार्यकर्ता लगातार अपने नेता के बेहतर स्वस्थ की कामना कर रहे थे. बता दें कि लालू यादव कई तरह की बिमारियों से पीड़ित है, जैसे- डाइबिटीज, ब्लड प्रेशर, ह्रदय रोग, किडनी की बीमारी, किडनी में स्टोन है.

पीए मोदी ने भी पूछे थे हालचाल

बता दें कि सोमवार को पीएम मोदी ने भी लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से लालू यादव की तबियत के बारे में पूछे थे. जातीय जनगणना को लेकर तेजस्वी बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में पीएम मोदी से मिलने के लिए गये थे.

Find Us on Facebook

Trending News