बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना से रथ पर सवार होकर निकले राजद सुप्रीमो कार से पहुंचे गोपालगंज, कल ससुराल और पैतृक गाँव होंगे रवाना

पटना से रथ पर सवार होकर निकले राजद सुप्रीमो कार से पहुंचे गोपालगंज, कल ससुराल और पैतृक गाँव होंगे रवाना

GOPALGANJ : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सर्किट हाउस में पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। लालू प्रसाद यादव करीब 3 साल बाद गोपालगंज पहुंचे। सर्किट हाउस में उनका जोरदार स्वागत किया गया। लालू प्रसाद आज रात सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे।

कल गाँव और ससुराल जायेंगे लालू 

कल सुबह मां थावे भवानी के दरबार में पूजा-अर्चना करेंगे। फिर अपने ससुराल सेलार कला और पैतृक गांव फुलवरिया के लिए रवाना होंगे। जहां अपने गांव के लोगों के साथ कुछ वक्त बिताएंगे। बता दें कि किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव में उनका आगमन हो रहा है।

मोदी का कोई ठिकाना नहीं

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि भाजपा हटाओ देश बचाओ जो नारा था वो अब संकल्प हो चुका है। 18 राजनीतिक पार्टियों ने इकट्ठे हो पटना से लेकर बेंगलुरू तक बैठक की। इंडिया प्लेटफार्म बना है। 30 तारीख को महाराष्ट्र में बैठक होने वाली है। उस बैठक में तय करेंगे कि आगे फाइनल क्या किया जाए। 24 में सब लोग मिलकर लड़ेंगे। मोदी का कोई ठिकाना नहीं है। ऐसा प्रधानमंत्री हम लोगों ने नहीं देखा था जो लाल किला पर झंडा फहरा रहे।

रथ पीछे से आ रहा

बता दें की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ पटना से एक खास तरह के रथ पर सवार होकर निकले थे। लेकिन गोपालगंज में एक कार से पहुंचे। बताया जा रहा कि गोपालगंज आने के लिए पटना में सभी सुविधाओं से लैस एक स्पेशल रथ तैयार किया गया था। इस संदर्भ में राजद विधायक राजेश कुमार ने कहा कि रथ पीछे से आ रहा है। जहां छोटी गाड़ी निकल जाती है वहां बड़ी गाड़ी निकलने में परेशानी होती है। इसलिए छोटी गाड़ी से आएं।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News