74 के हुए राजद सुप्रीमो : आधी रात को लालू ने काटा जन्मदिन का केक, परिवार सहित राजद सदस्यों ने कहा – हैप्पी बर्थ डे

74 के हुए राजद सुप्रीमो : आधी रात को लालू ने काटा जन्मदिन का केक, परिवार सहित राजद सदस्यों ने कहा – हैप्पी बर्थ डे

NEW DELHI/PATNA : बिहार की राजनीति के सबसे बड़ा चेहरा माने जानेवाले लालू प्रसाद यादव आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे है। लगभग चार साल बाद उन्हें परिवार के साथ यह खुशी बांटने का मौका मिला है। इस खुशी को शेयर करने के लिए परिवार के लोगों की तरफ से भी खास तैयारी की गई थी। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद नई दिल्ली में बेटी मीसा भारती के घर पर आराम ले रहे लालू प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर परिवार के सदस्यों ने केक काटकर बर्थ विश किया। इस दौरान कुछ तस्वीरें भी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर जारी की हैं। 


इन तस्वीरों में हरे रंग के टी शर्ट में लालू प्रसाद केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं पास में उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा सहित उनकी दोनों बेटियां नजर आ रही हैं। इस दौरान राबड़ी देवी उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए केक खिलाती दिख रही हैं। वहीं बेटी रोहिणी आचार्य ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पिता को जन्मदिन की बधाई दी है

राजद ने भी किया बर्थडे विश

लालू प्रसाद के 74वें जन्मदिन पार्टी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से  लालू प्रसाद को सामाजिक न्याय के महानायक बताते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस दौरान दो तस्वीरें भी पोस्ट की गई हैं, जिसमें लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को गुफ्तगू करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा पार्टी के तमाम विधायकों सहित सभी कार्यकर्तोओं ने भी लालू प्रसाद को जन्मदिन की बधाई दी है।




Find Us on Facebook

Trending News