बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में जातीय गणना को लेकर रालोजद ने किया प्रदर्शन, कहा 2024 में जदयू का होगा सफाया

नवादा में जातीय गणना को लेकर रालोजद ने किया प्रदर्शन, कहा 2024 में जदयू का होगा सफाया

NAWADA: बिहार सरकार ने जब से जातीय गणना के रिपोर्ट को सर्नजनिक किया है। तब राज्य में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। आंकड़ों के विरोध में कई जातियों और नेताओं ने बिगुल फूंक दिया है। इसी कड़ी में नवादा में जातीय जनगणना के खिलाफ राष्ट्रीय लोक जनता दल के द्वारा एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने जमकर हमला किया है।

जिला अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने हम लोगों को बहुत बड़ा धोखा दिया है। हमारे समाज के लोगों का आंकड़ा कम दिखाने की कोशिश की है। एक जाति को जातिगत गणना से भी आगे बढ़ चढ़कर दिखाया गया है। दरअसल, रालोजद के नेतृत्व में सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ 14 तारीख को पटना के गांधी मैदान में एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा और इसी की तैयारी को लेकर आज नवादा में धरना का भी आयोजन किया गया था। 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि धरना के माध्यम से बिहार के सीएम नीतीश कुमार को यह दिखाना चाहते हैं कि जिस समाज ने आपको कुर्सी पर बैठाया है। इस समाज के द्वारा कुर्सी से उखाड़ कर फेंकने का काम भी किया जाएगा। कुशवाहा और कुर्मी जाति को बांटने का काम भी बिहार के सीएम नीतीश ने ही किया है। नीतीश कुमार ने हम लोगों को पूरी तरह से धोखा दिया।

 नीतीश कुमार के पास 85 लाख कार्यकर्ता था लेकिन सीएम ने एक भी व्यक्ति को आगे बढ़ने नहीं दिया। और दूसरे दल के लोगों को चुनकर उम्मीदवार घोषित कर दिया है। वहीं इस धरना के कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक नेताओं ने सीएम नीतीश पर हमला किया। इस धरना के कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष इंद्रदेव कुशवाहा, धरना पर मंच को संचालक करते मुसाफिर कुशवाहा ने कहा की 2024  में एक बार फिर से मोदी ही आएंगे है।

Suggested News