बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में रालोजपा प्रमुख पशुपति पारस ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, कई सांसद भी रहे मौजूद

दिल्ली में  रालोजपा प्रमुख पशुपति पारस ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात, कई सांसद भी रहे मौजूद

PATNA: देश की सियासत में राजनीतिक भूचाल आया हुआ है। सीएम नीतीश के एनडीए में शामिल होने से राजनीति में उथल-पुथल देखने को मिल रहा है। नए सरकार की 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होना है। वहीं फ्लोर टेस्ट के पहले कई पार्टियों में टूट का खतरा भी मंडरा रहा है। वहीं दूसरी ओर एनडीए में शामिल घटक दल दिल्ली में शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर रहे हैं, हालांकि सभी नेता इसी शिष्टाचार मुलाकात ही बता रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली में अपने सांसदों के साथ रालोजपा प्रमुख पशुपति पारस ने भी बीजेपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। 

दरअसल, इसकी जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता  श्रवण कुमार अग्रवाल ने की है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने सांसदों चौधरी महबूब अली कैसर, चंदन सिंह एवं बिहार पार्टी अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज के साथ दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। 

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि पशुपति कुमार पारस और तीनों सांसदों की भाजपा अध्यक्ष से तीस मिनट की बेहद ही सौहार्दपूर्ण मुलाकात के दौरान बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए की रणनीति के अलावा कई अहम मुद्दों पर भी बात हुई तथा लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी चालीसों सीट पर एनडीए की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर एकजुटता पर बल दिया। 

गौरतलब हो कि, बीते दिन बीजेपी कोटे के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा दिल्ली दौरे पर गए थे। जहां उन्होंने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा सहित कई नेताओं से मुलाकात की थी। वहीं सीएम नीतीश भी दो दिनों से दिल्ली दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा और लाल कृष्ण आडवाणी से मुलाकात की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव आने में अब कुछ ही समय है ऐसे में माना जा रहा है कि सीटों की बंटवारे और राजनीतिक रणनीति को लेकर पार्टी प्रमुख शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर रहे हैं। 





Suggested News