नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में रालोसपा ने निकाला कैंडिल मार्च, कहा पुलिस कर रही मामले की लीपापोती

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या के विरोध में रालोसपा ने निकाला कैंडिल मार्च, कहा पुलिस कर रही मामले की लीपापोती

GAYA : जिले के बेलागंज प्रखंड में एक नाबालिग बच्ची की हत्या के विरोध में आज रालोसपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला. कैंडल मार्च रालोसपा जिला अध्यक्ष राजीव प्रकाश उर्फ बंटी कुशवाहा के नेतृत्व में शहर के गांधी मैदान से लेकर टावर चौक तक निकाला  गया. इस मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष बंटी कुशवाहां उर्फ राजीव प्रकाश ने कहा कि गत दिनों जिले के बेलागंज प्रखंड में नाबालिग बच्ची की दुष्कर्म के बाद अपराधियों ने हत्या कर दी थी. 

लेकिन स्थानीय पुलिस के द्वारा पूरे घटना पर लीपापोती की गई हैं. दुष्कर्म की घटना को छुपा कर हत्या का मामला बताया गया. इसके साथ उन्होंने कहा कि रालोसपा कार्यकर्ता पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं. साथ ही स्थानीय थाना की भूमिका को संदिग्ध मानते हुए अधिकारियों से जांच की मांग करते हैं. अगर पुलिस निष्पक्ष रूप से कार्रवाई करते हुए दोषियों को अविलंब गिरफ्तार नहीं करती है तो पार्टी के द्वारा सड़क पर व्यापक आंदोलन किया जाएगा. 

बताते चलें की आज राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने दुष्कर्म पीडिता के घर जाकर उसके परिजनों से मुलाकात किया था. वहीँ उन्होंने दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट




Find Us on Facebook

Trending News