बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रात के अंधेरे में व्यावसायी के घर में घुसे लुटेरे, परिवार को बंधक बनाकर लूट लिए लाखों के सामान

रात के अंधेरे में व्यावसायी के घर में घुसे लुटेरे, परिवार को बंधक बनाकर लूट लिए लाखों के सामान

SUPAUL :  करजाइन थाना क्षेत्र के  करजाइन बाजार स्थित एक व्यवसाई हीरा दास के घर पर बीती रात करीब एक दर्जन की संख्यां में अज्ञात अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है।  

इस दौरान अपराधियों ने गृहस्वामी को बंधक बनाकर लाखों रुपए के जेवरात और नगद रुपए की लूटपाट की। गृह स्वामी के विरोध करने पर उसे हथियार के बट से प्रहार कर जख्मी भी कर दिया गया है। हालांकि जख्मी गृहस्वामी को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया है। इधर मौके पर करजाइन थाना की पुलिस और बीरपुर SDPO अपने लाव लश्कर के साथ पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। हालांकि मामले कितने की लूट हुई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन बताया जा रहा है कि करीब 15 लाख के सामान व जेवरात आदि लूटे गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

छत के रास्ते घर के पीछे से घुसे थे बदमाश

परिजनों का कहना है घर के आगे सीसीटीवी लगा हुआ है।जिससे बचने के लिए लुटेरे घर के पीछे से छत के रास्ते अंदर पहुंचे थे। जहां घर में घुसते ही सभी अलग अलग जगह फैल गए। अनुमान है कि उनकी संख्या लगभग दस की रही होगी।

पुलिस ने किया दस किमी तक पीछा

मामले में पुलिस का कहना कि रात को डेढ़ बजे ही पुलिस को इसकी सूचना मिल गई थी,जिसके बाद तत्काल टीम कार्रवाई के लिए पहुंच गई थी, जहां लूट के बाद भाग रहे लुटेरों का लगभग दस किमी तक पीछा किया। लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News