बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में लूटेरों ने कांवरिया की चाकू मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

बांका में लूटेरों ने कांवरिया की चाकू मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

PATNA: बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी बेखौफ होकर एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बांका का है। जहां बांका जिला में कांवरिया श्रद्धालु की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। घटना कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग कांवरिया पथ के छपरहिया धर्मशाला के निकट गुरुवार रात्रि 9:00 बजे की है।

घटना की जानकारी कटोरिया थाना पुलिस को मिलते ही बेलहर एसडीपीओ राज किशोर कुमार इंस्पेक्टर बबलू कुमार थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार राय सहित काफी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पहुंचकर छानबीन की एवं रात्रि 1:00 बजे से लेकर 4:00 बजे तक डॉग स्क्वायड के टीम पहुंचकर हत्यारे की जानकारी लेने की कोशिश की ।

मृतक कांवरिया बम झारखंड धनबाद जिला के  टुंडी थाना क्षेत्र के बेहड़ा गांव निवासी विकास मंडल का 22 वर्षीय पुत्र अशीष मंडल के रूप में पहचान की गई। कांवरिया बम शौच के लिए जंगल की ओर झाड़ी में गए हुए थे घात लगाए बदमाश ने उनका मोबाइल छीनने की कोशिश की दोनों में हाथा पाई होने के बाद कांवरिया बम के गला पर चाकू से प्रहार किया। 

सूचना मिलते ही साथियों ने रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे  मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News