बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारत फाइनेंस के कर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक कर 9 लाख रुपये की लूट, नकाब पहन कर आए थे लुटेरे

भारत फाइनेंस के कर्मियों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक कर 9 लाख रुपये की लूट, नकाब पहन कर आए थे लुटेरे

SIWAN : सीवान के मैरवा में अपराधियो के हौसले बुलंद हैं।  शनिवार को दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियो ने भारत फाइनेंस बैंक के कर्मियों के आँख में लाल मिर्च का पाउडर फेक कर 9 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना नगर के प्राण गढ़ी मुहल्ले की बतायी जा रही है.नगर में लूट की घटना के बाद व्यवसायी सहित आस पास के क्षेत्रों में दहशत कायम है। इधर घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी अजीत प्रताप सिंह और एसआइटी टीम घटना स्थल पर पहुंचकर कर्मियों से पूछताछ करते हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. 

पीड़ित फाइनेंस कर्मी संतोष कुमार और मनीष कुमार ने बताया की आज 30 मार्च को  दोपहर 12 बजे के करीब अपने कार्यालय से 9 लाख रुपये बैग में लेकर बैंक आफ इंडिया में जमा करने के लिए नीचे उतरे. जैसे ही बाइक पर बैठ रहे थे.उसी दौरान एक नकाबपोश अपराधी दोनो लोगो के आँख में  लाल मिर्च का पाउडर फेंक दिया. अपने आप को संभाल ही रहे थे तब तक रुपये से भरा बैग छीनकर कार्यालय के पीछे रेलवे ट्रैक के तरफ फरार हो गया. इधर पुलिस दावा कर रही है. जल्द ही इस घटना को पर्दाफाश कर दिया जायेगा।

इस संबंध में डीएसपी अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि लूट की घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर थानाध्यक्ष, एसआइटी  और टेक्निकल टीम घटना को सत्यापित करने में जुटी हुई है.पुलिस फाइनेंस कार्यालय सहित आस पास के दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

सीवान से परवेज़ महमूद की रिपोर्ट।

Suggested News