बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिन-दहाड़े व्यावसायी के सिर पर रिवॉल्वर तान कर की लूटपाट, चेंबर ऑफ कामर्स ने कहा - छुट्टे घूम रहे बदमाशों ने फैला रखा है आतंक

दिन-दहाड़े व्यावसायी के सिर पर रिवॉल्वर तान कर की लूटपाट, चेंबर ऑफ कामर्स ने कहा - छुट्टे घूम रहे बदमाशों ने फैला रखा है आतंक

KATIHAR : कटिहार में सीसीटीवी में कैद हुआ लूट की वारदात, नगर थाना क्षेत्र के रामपारा चौक पर चॉकलेट-बिस्किट के व्यवसाई कामरान के प्रतिष्ठान में बंदूक के नोक पर दो अपराधियों ने बीस हज़ार नगद लूट की घटना को दिया अंजाम दिया है, व्यवसाईयो ने कहा कि वो और उनके एक स्टाफ दुकान में मौजूद थे, इस दौरान दो नकाबपोश अपराधियों ने बंदूक के नोक पर लूट के घटना को अंजाम दिया है,पूरा घटना सीसीटीवी में कैद है, इस घटना को लेकर व्यवसायियों में आक्रोश है,चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल सिंह बेगानी ने इस मामले पर जल्द कार्रवाई का मांग किया है।

मामले में पीड़ित व्यावसायी ने बताया कि कामरान ने बताया कि शनिवार की दोपहर को लगभग ढाई बजे के करीब लंच करने के बाद मैं और स्टाफ दुकान के काम में व्यस्त थे। इसी दौरान दो युवक चेहरा ढंककर पहुंचे। जहां उन्होंने पहले दुकान में आपस में बातचीत की और फिर साइड में जाकर अपना पिस्तौल निकाल लिया। व्यावसायी ने बताया कि जब तक कुछ समझ पाता, तब तक उन्होंने मेरी तरफ गन तान दिया और उस समय मेरे पास मौजूद लगभग 20 हजार रुपए छीन कर फरार हो गए। दुकानदार ने  बताया कि इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। 

वहीं इस घटना के लेकर कटिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल सिंह ने बताया कि इस इलाके में पिछले कुछ महीने में कई दुकानों में लूट की घटना हुई है। जो कि बेहद चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि इलाके में कई अपराधी छुट्टे घूम रहे हैं। जिन्हें पकड़ने के सघन पुलिस अभियान चलाने की आवश्यकता है। ताकि खुले घूम रहे ऐसे बदमाशों को जेल भेजा जा सके।

Suggested News