दिनदहाड़े घर में 12 लाख रुपये की डकैती, जांच में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े घर में 12 लाख रुपये की डकैती, जांच में जुटी पुलिस

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भयमुक्त समाज में जनपद अलीगढ़ में दंपत्ति परिवार के घर में दिनदहाड़े बदमाशों ने धावा बोलते हुए 12 लाख की लूट डकैती की घटना को अंजाम दिया है. कोतवाली बन्नादेवी इलाके में बदमाशों दिनदहाड़े छत का टट्टर उखाड़ कर घर में घुस गया. घर में घुसे बदमाशों ने करीब 2 घंटे तक जमकर उत्पात मचाया गया. घर में घुसे बदमाश 12 लाख का माल हड़पकर घर से फरार हो गया. पीड़ित परिजनों का आरोप है कि इलाका पुलिस सूचना देने के 2 घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची और मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए उल्टा परिवार के लोगों को ही हड़का रही थी.

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराध पर लगाम लगाने का दावा करते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के चंद्र लोक फेस-1 कॉलोनी में दिनदहाड़े 12 बजे के करीब  बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया. इसके बाद बदमाशों ने छत का टट्टर तोड़कर घर में घुस गया. घर में घुसे बदमाशों ने 2 घंटे जमकर उत्पात मचाते हुए अलमारी में रखी नगदी और जेवर सहित पूरे घर का सामान साफ कर दिया और एक बड़ी घटना को अंजाम देकर घर का करीब 12 लाख रुपए का सामान समेट डकैत  मौके से फरार हो गए. पीड़ित परिजनों की मानें तो इलाका पुलिस को घर के अंदर हुई डकैती की सूचना जानकारी मिलते ही पहुंचा दी गई थी, लेकिन इलाका पुलिस चोरी डकैती होने के करीब 2 घंटे बाद मौके वारदात पर पहुंची थी.

वहीं सूचना पर रोरावर पुलिस, फोरेंसिक टीम और डाग स्क्वाड पहुंच गया. घटना की जानकारी लेकर साक्ष्य जुटाए. विक्रम सिंह ने बताया कि चोर 50 हजार रुपये, करीब तीन लाख के जेवर व अन्य सामान ले गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है. वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से चोरों का पता लगाने का पुलिस के द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News