रोहतास पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, एटीएम काटकर 24 लाख रूपये चोरी करने का आरोप

रोहतास पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, एटीएम काटकर 24 लाख रूपये चोरी करने का आरोप

SASARAM : रोहतास पुलिस ने पिछले महीने 21 अप्रैल को अकबरपुर में हुए एटीएम काटकर 24 लाख रुपए चोरी मामले का खुलासा कर दिया है। घटना का मास्टरमाइंड लतीफ उर्फ लड्डू को क्राइम ब्रांच के सहयोग से हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार किया गया। वही एटीएम मशीन के काटे गए दो बॉक्स तथा ढक्कन भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। बता दे की गिरफ्तार अपराधी पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। 

बताते चलें की रोहतास थाना अंतर्गत अकबरपुर में 20 तथा 21 अप्रैल की रात अपराधियों ने एटीएम काटकर 24 लाख रुपए से अधिक की रकम चोरी कर लिए थे। पुलिस के लिए अपराधियों का पता लगाना काफी चुनौतीपूर्ण काम था। पुलिस को सूचना मिली कि इस कांड में अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ है। इसके बाद रोहतास पुलिस ने क्राइम ब्रांच का सहयोग लिया एवं हरियाणा के पलवल में छापामारी कर लतीफ उर्फ लड्डू को धर दबोचा।

एसपी आशीष भारती ने बताया कि इस कांड में शामिल एक अन्य अपराधी की इसी महीने हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पूछताछ के दौरान अपराधी ने बताया कि एटीएम मशीन काटकर रुपए चोरी के मामले में उसे 2 लाख 40 हज़ार रुपये की हिस्सेदारी मिली थी। इस प्रकार एक गंभीर मामला का पुलिस ने उद्बभेदन कर दिया।


Find Us on Facebook

Trending News