बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास पुलिस ने 25 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, अलग अलग थानों में दर्ज हैं कई मामले

रोहतास पुलिस ने  25 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार, अलग अलग थानों में दर्ज हैं कई मामले

ROHTAS: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन आरोपियों पर नकेल कसने की पूरी कोशिश कर रही है। पुलिस लगातार छापेमारी कर आरोपियों को दबोच रही है। इसी कड़ी में रोहतास पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 25 हजार के इनामी कुख्यात को गिरफ्तार किया है। दरअसल, पूरा मामला रोहतास जिला के बिक्रमगंज से है। 

जहां सूर्यपुरा थाना की पुलिस ने 25 हजार का इनामी कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया कुख्यात अपराधी धाम मिश्रा पर हत्या, लूट जैसे कई संगीत वारदात में सलिप्त होने का आरोप है। कई मामलों में इसके यहां कुर्की जब्ती की भी कार्रवाई हो चुकी है। सूर्यपुरा थाने में प्रतिस्थापित प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति कुमारी के नेतृत्व में गठित टीम ने यह सफलता पाई है।

बिक्रमगंज के एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि रोहतास जिला के कई थानों में धामां मिश्रा द्वारा कई वारदातों को अंजाम दिया जा चुका गया है। ऐसे में इसके पास से एक देसी कट्टा तथा चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के डेवरिया से इसकी गिरफ्तारी हुई है। पकड़ा गया कुख्यात अपराधी धामां मिश्रा और प्रेमचंद्र मिश्रा दिनारा थाना क्षेत्र के मधुकरपुर का निवासी है। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने इस इलाके में राहत की सांस ली है।

रोहतास से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News