रोमांचक मुकाबले में अंतिम समय में हैट्रिक मार रोनाल्डो ने पुर्तगाल को हारने से बचाया

रोमांचक मुकाबले में अंतिम समय में हैट्रिक मार रोनाल्डो ने पुर्तगाल को हारने से बचाया

स्पोर्ट्स : फीफा वर्ल्ड कप 2018 की पहली हैट्रिक ने रोमांचक मुकाबले में पुर्तगाल को हारने से बचा लिया. ग्रुप बी की टीम स्पेन और पुर्तगाल के बीच हो रहे मुकाबले में आखिरी मिनटों में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार गोल कर मुकाबला को बराबरी पर रोक दिया. 88 वें मिनट तक स्पेन 3-2 से आगे था. पर स्पेन के खिलाड़ी गेरार्ड पीके ने एक गलती की जिसके वजह से पुर्तगाल को फ्री किक मिला, और रोनाल्डो ने इसका फायदा उठा इसे गोल में बदल मैच को ड्रा करा दिया. 

RONALDO-SAVED-PORTUGAL-FROM-DEFEAT-IN-MATCH2.jpg

खेल के शुरुआत में पुर्तगाल की तरफ से रोनाल्डो ने चौथे ही मिनट में पहला गोल और 88वें मिनट में दूसरा गोल दागा. वहीं स्पेन के तरफ से 24वें और 55वें मिनट में डिएगो कोस्टा और नाचो ने 58वें मिनट में गोल दाग 3-2 की बढ़त बना ली. पर एक गलती स्पेन पर भारी पड़ गई जिसका फायदा उठा रोनाल्डो ने मैच को बराबरी पर रोक दिया. 

वहीं फीफा वर्ल्ड कप के अन्य मुकाबले में उरुग्वे ने एकातेरीनाबर्ग स्टेडियम में शुक्रवार को खेले गए मैच में मिस्र के खिलाफ 1-0 से जीत हासिल की. यह मुकाबला भी काफी रोमांचक रहा. शुक्रवार को ही सेंट पीटर्सबर्ग स्टेडियम में ग्रुप-बी के मैच में ईरान ने मोरक्को को 1-0 के हरा जीत दर्ज की. इस मुकाबले में मोरक्को ने खुद से आत्मघाती गोल कर ईरान को जीता दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News