बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किशनगंज में ट्रेन की स्लीपर बोगी से आरपीएफ की टीम ने 24 किलो गांजा किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

किशनगंज में ट्रेन की स्लीपर बोगी से आरपीएफ की टीम ने 24 किलो गांजा किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

KISHANGANJ : आरपीएफ की टीम ने रविवार को सियालदह जाने वाली स्पेशल ट्रेन की स्लीपर बोगी से 23 किलो 900 ग्राम गांजा जब्त किया है। गांजा के साथ एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया आरोपी सुब्रत कारजी कूचबिहार निशीगंज का रहने वाला है। जब्त गांजा और आरोपित युवक को जीआरपी के हवाले कर दिया गया है। 

इस सम्बन्ध में आरपीएफ निरीक्षक हिर्देश कुमार शर्मा ने बताया कि मादक पदार्थ एनजेपी से सियालदह की ओर ले जाया जा रहा था। पूछताछ में पता चला की मादक पदार्थ को मालदा ले जाया जाना था। पूछताछ में यह भी पता चला की पकड़ा गया आरोपी कुरियर ब्वाय के रूप में मादक पदार्थ को ले जा रहा था। 

टीम को गुप्त सूचना मिली थी की सियालदह की ओर जाने वाली ट्रेन से मादक पदार्थ ले जाया जाना है। इसके बाद सियालदह जाने वाली ट्रेन से आरोपी युवक को पकड़ा गया। गांजा एक ट्रॉली नुमा बक्से में ले जाया जा रहा था।पकड़ा गया आरोपी इतना शातिर था की पुलिस की पकड़ से बचने के लिए मादक पदार्थ की ट्रॉली को ट्रेन के शौचालय में ले जाकर छिप गया था।

मामले में रेल थाने में पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध  प्राथमिकी दर्ज किए जाने की प्रक्रिया जारी थी। वही मादक पदार्थ की सूचना पर मजिस्ट्रेट के रूप में किशनगंज सदर की सीओ भी आरपीएफ कार्यालय पहुंची। इधर यह जांच की जा रही है की मादक पदार्थ की डिलीवरी किसके पास से हुई थी। किसके पास जा रहा था।

किशनगंज से साजिद हुसैन की रिपोर्ट

Suggested News