नहीं टलेगी RRR की रिलीज डेट, फिल्म के मेकरों ने किया साफ - तारीख में नहीं होगा कोई बदलाव

नहीं टलेगी RRR की रिलीज डेट, फिल्म के मेकरों ने किया साफ - तारीख में नहीं होगा कोई बदलाव

DESK : 2022 के पहले शुक्रवार को रिलीज होने जा रही मोस्ट अवेटेड फिल्म RRR की रिलीज को लेकर चल रही तमाम चर्चाओं पर विराम लग गया है। फिल्म के मेकर्स ने यह साफ कर दिया है कि फिल्म की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा और यह सात जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। बता दें कि जिस तरह से फिल्म जर्सी की रिलीज को टाला गया, उसके बाद यह अनुमान लगाया जा रहा था कि महामारी के कारण RRR सहित कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। 

बाहुबली जैसी फिल्म बना चुके एसएस राजामौली ने फिल्म की रिलीज को लेकर साफ कर दिया है कि इसके रिलीज की तारीखों में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है और यह सात जनवरी को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले बुधवार को फिल्म की प्री रिलीज इवेंट भी आयोजित किया गया

शुरू हो गया है फिल्म को प्रमोशन

फिल्म का प्रमोशन इसी सप्ताह शुरू किया गया है। फिल्म के तमाम स्टार जिनमें रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट व निर्देशक राजामौली अलग अलग शहरों और रियलिटी शो में जा रहे हैं। हाल में ही पूरी टीम सलमान खान के बिग बॉस में भी नजर आई थी, वहीं एक जनवरी को कपिल शर्मा के शो में भी नजर आनेवाली है। 

RRR को इंतजार पिछले दो साल से किया जा रहा है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। दर्शकों में भी इस फिल्म का क्रेज दिख रहा है। अब देखना है यह है कि जब ज्यादातर राज्यों में नाइट शो बंद हैं, वैसे में फिल्म की कमाई पर कितना असर पड़ता है।

Find Us on Facebook

Trending News