पटना के अटल पथ पर होंडा शोरूम के मैनेजर से 41 लाख रुपये की लूट, हथियार के बल पर लुटेरे ने दिया वारदात को अंजाम

पटना के अटल पथ पर होंडा शोरूम के मैनेजर से 41 लाख रुपये की लूट, हथियार के बल पर लुटेरे ने दिया वारदात को अंजाम

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है. यहां पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत अटल पथ पर बड़ी लूट की वारदात की सूचना मिल रही है. बताया जा रहा है कि हाजीपुर होंडा शोरूम के मैनेजर अनीनय कुमार से बदमाशों ने हथियार के बल पर 45 लाख रुपये लूट लिये. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी, तो एसपी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि मसाला कारोबारी दिनेश बदानी को गोली मारकर 15 लाख की लूट का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि 24 घंटे के अंदर राजधानी पटना में अपराधियों ने हाजीपुर होंडा शोरूम के मैनेजर से 41 लाख रुपये लूट को अंजाम देकर पुलिस के लिए बड़ी चुनौती दे डाली है. वहीं लगातार हो रही लूट की वारदात को लेकर पुलिस-प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं.

पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के अनुग्रह नारायण कालेज के समीप होंडा शोरूम के मैनेजर अनीनय कुमार बिक्री के रुपये बैंक ऑफ इंडिया में जमा करने जा रहा था. इस बीच पहले से ही घात लगाए 6 लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर करीब 41 लाख रुपये मैनेजर से लूटकर फरार हो गये.

वहीं दिनदहाड़े बड़ी लूट की खबर जैसे ही वरीय पुलिस पदाधिकारियों को मिली तो उनके हाथ-पांव फुलने लगी. आनन-फानन में सेंट्रल एसपी सहित आसपास के कई थानाध्यक्ष और सेल की टीम मौके पहुंची और सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हैं.


Find Us on Facebook

Trending News