शिल्पा शेट्टी के घर हो गया 'हंगामा' : पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में हुई कार्रवाई

शिल्पा शेट्टी के घर हो गया 'हंगामा' : पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में हुई कार्रवाई

MUMBAI : जल्द ही फिल्मों में वापसी की हंगामा करने की तैयारी कर रही अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को बड़ा झटका लगा, जब उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह पोर्न फिल्में बनाने का काम करते हैं। क्राइम ब्रांच की इस कार्रवाई के बाद फिल्मी चकाचौंध के पीछे छिपी उस काली दुनिया को फिर से उजागर कर दिया है। 

सोमवार को हुए कार्रवाई को लेकर बताया गया कि इस साल फरवरी में अश्लील फिल्में (Pornographic Films) बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज करने का केस दर्ज किया गया था. इसी मामले एक अभिनेत्री को गिरफ्तार किया गया था। वहीं राज कुंद्रा का नाम भी उस समय सामने आया था, लेकिन पुलिस के पास उस समय कोई सबूत नहीं था।   मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.  पुलिस ने राज कुंद्रा को मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है.  मेडिकल जांच के बाद राज कुंद्रा को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Hotshot एप पर रिलीज की जाती थी फिल्में

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी.  इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्नीकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि बाकायदा एक ऐप बनाया गया था और उस पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था. एक Hotshot नाम की एक ऐप बनाई गई थी और इस पर फिल्मों को रिलीज किया जाता था. उसके बाद लोगों से पैसे लिए जाते थे. पुलिस के मुताबिक, इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं. हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं था. 

फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर करते थे धंधा

बताया गया मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में काम की तलाश में आने वाली भोली-भाली और जरूरतमंद लड़कियों को इस काम के लिए फंसाया जाता था. लड़कियों को बड़ी फिल्मों में काम दिलाने के बहाने उनसे जबरन अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था. फिल्म बनाने के बाद उन्हें मोबाइल ऐप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाता था और आरोपी लाखों की कमाई करते थे. मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार इन फिल्मों को शूट करने के लिए  मुंबई के मलाड वेस्ट में मढ गांव में एक बंगला किराए पर लिया गया था. एपीआई लक्ष्मीकांत सालूखे ने जब बंगले पर छापा मारा था, तब भी यहां अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इतना ही नहीं, ये भी सामने आया था कि आरोपी ने सिर्फ एक नहीं बल्कि कई ऐप पर इन फिल्मों को रिलीज करते थे और फिर उससे पैसे कमाते थे

Find Us on Facebook

Trending News