अंकिता की मौत पर झारखंड में बवाल, भाजपा ने खोला मोर्चा, ‘हत्यारे’ शाहरुख को फांसी देने की मांग

अंकिता की मौत पर झारखंड में बवाल, भाजपा ने खोला मोर्चा, ‘हत्यारे’ शाहरुख को फांसी देने की मांग

रांची. झारखंड के दुमका में अंकिता नामक युवती की पेट्रोल डालकर जलाने के कारण हुई हत्या को लेकर बवाल मच गया है. दुमका में हजारों लोगों ने रविवार को सड़क पर उतरकर अपना विरोध जताया. वहीं कथित हत्यारे शाहरुख को फांसी देने की मांग भी हर ओर से होने लगी है. इस मुद्दे पर भाजपा ने भी हेमंत सोरेन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हेमंत सरकार पर असंवेदनशील होने और हत्यारे शाहरुख के प्रति नरमी बरतने का आरोप लगाया गया है. 

पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता रघुवर दास ने कहा, झारखंड शर्मिंदा है बेटी अंकिता। वोट बैंक और तुष्टीकरण का नतीजा है झारखंड की बेटी अंकिता की नृशंस हत्या। शाहरुख नाम के अपराधी ने अंकिता पर पेट्रोल डाल कर जला डाला, लेकिन मुख्यमंत्री जी के मुंह आज तक एक आह तक नहीं निकली। झारखंड की जनता इस तालिबान समर्थक सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

वहीं विधायक लुईस मरांडी ने ट्विट कर घटना की निंदा की. उन्होंने कहा, दुमका की बेटी जिंदगी की जंग हार गई ! रिम्स में तड़पती रही, पर सत्तापक्ष का कोई विधायक मिलने नहीं आया। खूंटी में पिकनिक मनाना रास आया लेकिन बेटी का हाल लेना किसी ने जरूरी नहीं समझा। अपराधी शाहरुख को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से फांसी दो। न्याय की जंग जारी रहेगी. 

कांग्रेस विधायक अम्बा प्रसाद ने भी दुख जताते हुए कहा, सरकार से अनुरोध है अंकिता के हत्यारे को सख्त से सख़्त सजा मिले ताकि मिसाल बनें कि महिलाओं पर ऐसी हैवानियत सोचना भी दरिंदों में ख़ौफ़ पैदा कर दे। ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ अंकिता की आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिवार को सम्बल प्रदान करें।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्विट कर कहा, झारखंड की अंकिता को शाहरुख़ ने ज़िंदा जला दिया . अंकिता का क़सूर सिर्फ़ इतना था कि उसने शाहरुख़ के जाल में फँसने से मना कर दिया. दिल्ली के पास निकिता तोमर की हत्या भी जिहादी को मना करने पर की गयी थी. हम ऐसी कितनी बेटियाँ रोज़ खो रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News