भागलपुर में गर्भवती महिला की मौत पर बवाल, परिजनों ने कहा- मुस्लिम युवक ने की थी शादी, गलत ऑपरेशन कर मार दिया

भागलपुर में गर्भवती महिला की मौत पर बवाल, परिजनों ने कहा- मुस्लिम युवक ने की थी शादी, गलत ऑपरेशन कर मार दिया

अररिया.  में एक गर्भवती महिला की निजी अस्पताल में मौत का मामला सामने आया है। इससे जमकर बवाल हो रहा है। दअसल, भागलपुर के असरगंज की रहने वाली निभा कुमारी सदर अस्पताल में GNM के पद पर 5 वर्ष पूर्व तैनात हुई थी। उसे सदर अस्पताल में निजी ड्रेसर के रूप में काम करने वाले अली ने प्रेम के जाल में फांस लिया और इस्लामिक रीती के मुताबिक निकाह किया। 26 अगस्त को डिलीवरी के ऑपरेशन में उसकी मौत एक निजी अस्पताल में हो गयी है। अब GNM नर्स का पूरा परिवार अररिया के गैयारी स्थित अली के घर पहुंचकर बवाल काट रहा है।

इसकी सूचना मिलने पर अली के घर पर नगर थाना की पुलिस भारी बल के साथ मौजूद है। मृतका नर्स की बहन का कहना है कि अली बिना डिग्री के अररिया के निजी अस्पताल में औपरेशन करता है और उसी ने उसकी जान ले ली है। परिजनों ने ससुराल वालों पर शारीरिक प्रताड़ना और मारपीट का गंभीर आरोप लगाया है।

वहीं आरोपी पति अली और उसके परिजन घर छोड़कर फरार है। फिलहाल नगर थाना पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है। वहीं मृतका नर्स निभा कुमारी के परिजन आरोपी पति अली समेत ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगा इंसाफ की गुहार लगा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News