बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KBC-16 में बदल गए नियम, अब नहीं मिलेंगे ऑप्शन्स, करोड़ों जीतने के लिए देना होगा और कठिन तरीके से ऐसे जवाब

KBC-16 में बदल गए नियम, अब नहीं मिलेंगे ऑप्शन्स, करोड़ों जीतने के लिए देना होगा और कठिन तरीके से ऐसे जवाब

DESK: सोनी टीवी पर प्रकासित होने वाला शो "कौन बनेगा करोड़पति" अपने अगले सीजन में एक बड़ा बदलाव करने जा रहा है। इसके अनुसार अब खिलाड़ियों से एक ऐसे सवाल पूछे जाएंगे जिसका जवाब उन्हें बहुत सोच समझ के देना होना क्योंकि इस सवाल में उन्हें कोई ऑप्शन्स नहीं दिया जाएगा। अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते हैं। शो के पहले सीजन से लेकर अब तक कई बदलाव किए गए हैं। 

वहीं अब केबीसी-16 में भी अहम बदलाव किया जा रहा है। इस सीजन में भी मेकर्स ने कुछ ऐसे बदलाव किए हैं जो खिलाड़ियों के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं, लेकिन अगर चूक हुई तो इसका नुकसान भी हो सकता है। तो चलिए जानते हैं उस एक खास बदलाव के बारे में जिसके बारे में अमिताभ बच्चन ने KBC 16 के नए प्रोमो वीडियो में बताया है।

KBC 16 का नया प्रोमो वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जारी किया गया है। जिसमें अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि कैसे शो में नए बदलाव आते रहे हैं और अब एक नए बदलाव के तहत शो में सुपर सवाल को जोड़ा गया है। सुपर सवाल को चुनने पर खिलाड़ियों को एक ऐसा सवाल दिया जाएगा जिसमें कोई ऑप्शन्स नहीं होगा। इस सवाल का सही जवाब देने पर खिलाड़ियों को दोगुनास्त्र का इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा जिसके जरिए वो एक झटके में अपनी धनराशि को दोगुना कर सकेंगे।

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहा, “देवियों और सज्जनों यह संकेत है इस दौर के नए बदलाव का। केबीसी अपने ऑप्शन्स के लिए जाना जाता है। एक सवाल और उसके साथ चार ऑप्शन्स। लेकिन पहली बार, कंप्यूटर जी ने, सुपर सवाल के लिए अपने चार ऑप्शन्स का बलिदान दे दिया है। यानि अब इनके सामने सुपर सवाल और इसमें कोई विकल्प नहीं होगा। यदि खिलाड़ी इस सवाल का सही जवाब देते हैं तो ये अपने लिए एक सुपर शक्ति, दोगुनास्त्र पा लेंगे।” बता दें कि, इस बदलाव के बाद अब शो का रोमांच और अधिक हो जाएगा।   

Editor's Picks