नीतीश कुमार जी मैं आपसे हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूं कि आप बिहार के लोगों को कीड़े-मकोड़े की तरह मरने से बचा लीजिए

नीतीश कुमार जी मैं आपसे हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूं कि आप बिहार के लोगों को कीड़े-मकोड़े की तरह मरने से बचा लीजिए

छपरा।  नीतीश कुमार जी मैं आपसे हाथ जोड़ कर निवेदन करता हूं कि आप बिहार के लोगों को कीड़े-मकोड़े की तरह मरने से बचा लीजिए। उक्त गुजारिश बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बढ़ते अपराध को लेकर की है। रविवार को वह गोलियों के शिकार इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह के परिवार से मिलने पहुंचे थे।जहां उन्होंने भरोसा दिलाया कि रुपेश के हत्यारों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

इस दौरान रुपेश सिंह के परिजनों से मिलने से पहले पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि राजधानी में कानून व्यवस्था बिल्कुल खत्म हो चुकी है। कहीं पर भी पेट्रोलिंग नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि एयरपोर्ट से घर तक जाने में सिर्फ नौ मिनट का समय लगता है, इतने समय में ही उनकी हत्या कर दी गई। पूरे प्रदेश में यही हालत है। हर दिन लोग मारे जा रहे हैं। हाजीपुर में वकील की हत्या हो गई। मैं आपसे हाथ जोड़ कर विनती करता हूं कि बिहार की जनता को कीड़े-मकोड़े की तरह मरने मत दीजिए। गाजर-टमाटर की तरह काटा जा रहा है। ऐसे बलि मत चढ़ने दीजिए।

तेजस्वी ने कहा कि रूपेश सिंह की हत्या के पांच दिन हो गए हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। डीजीपी कहते हैं कि 2019 से क्राइम रेट ज्यादा था और अब कम हो गया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार 16 साल से मुख्यमंत्री हैं। अगर पुलिस इस तरह से व्यवहार करेगी तो आप समझ सकते हैं कि राज्य की क्या स्थिति है। तेजस्वी ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप एक कमजोर मुख्यमंत्री हैं और चोर दरवाजे से कुर्सी तक पहुंचे हैं, लेकिन अपराध को रोकना आपकी जबावदेही है।

बच्चों की शिक्षा की ली जिम्मेदारी

इस दौरान तेजस्वी ने रुपेश के पिता के पैर छूकर उनका दुख बांटने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि दुखी परिवार के लिए वह जो होगा वह करेंगे। उनकी पार्टी दोषियों को सजा मिलने तक चुप नहीं बैठेगी। नेता प्रतिपक्ष ने रुपेश के बच्चों के भविष्य पर चिंता जाहिर करते हुए कहा उनकी पार्टी शिक्षा की पूरी जिम्मेदारी उठाएगी



Find Us on Facebook

Trending News