सांप को मारकर मीट बनाकर खाया, वीडियो वायरल

सांप को मारकर मीट बनाकर खाया, वीडियो वायरल

Desk: एक 30 साल के शख्स ने न सिर्फ एक सांप को मारा बल्कि उसे टुकड़ों में काटकर खा भी गया. मसाला लगाकर इस सांप को 3 और लोगों ने भी खाया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हैरान कर देने वाली यह घटना तमिलनाडु के सलेम जिले की है. 

सांप को मारने और फिर उसे खाने के जुर्म में पुलिस ने एक 30 साल के शख्स को अरेस्ट किया है. यह शख्स तब चर्चा में आया था जब उसने सांप को मारकर खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था जो तेजी से वायरल हो गया.

इस शख्स का नाम के सुरेश है जो थंगमपुरिपट्टिनम का रहने वाला है. उसके साथ वीडियो में 3 और लोग दिख रहे हैं जो पहले एक रेट स्नैक को पकड़ते हैं और फिर उसे मार देते हैं. सांप को मारने के बाद उसे टुकड़ों में काटा जाता है और उसे मसाला डालकर मीट की तरह पकाया जाता है. उसके बाद उस सांप के मीट को चार लोग मिलकर खाते हैं. 

वन विभाग के मेट्टूर रेंज के अधिकारियों के पास जब यह सूचना पहुंची तो उन्होंने वीडियो में दिखाई दे रहे के सुरेश को कस्टडी में लिया. इस मामले में एक 27 साल के हुसैन नाम के शख्स के बारे में भी पता चला जो इस अपराध में शामिल है. इस मामले में के सुरेश को रिमांड के लिए न्यायिक हिरासत में लिया गया. उससे उन दो लोगों की जानकारी ली जा रही है जिनकी पहचान नहीं हुई है. वन विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि जल्द ही बाकी के आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News