बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सबका साथ सबका विकास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीति, चुनाव में एनडीए को मिलेगा फायदा : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

सबका साथ सबका विकास मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीति, चुनाव में एनडीए को मिलेगा फायदा : डॉ. मधुरेंदु पांडेय

PATNA : जदयू  मीडिया पैनलिस्ट डॉ. मधुरेन्दु पाण्डेय ने कहा कि सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के सिद्धांतों और आदर्शों का अनुसरण करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मौलिक व पारदर्शी ढंग से काम किया है। सबका साथ सबका विकास मुख्यमंत्री की नीति है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के   नेतृत्व  और उनके राज्य के प्रति दृष्टिकोण और कार्यों पर सभी बिहारवासियों को गर्व है। कहा कि मुख्यमंत्री ने विभिन्न महत्वकांक्षी कार्यक्रमों एवं योजनाओं को सुव्यवस्थित और प्रभावी ढंग से कार्यान्वित कर बिहार में विकास की क्रांति का माहौल बनाया है। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार जैसे पिछड़े राज्य में न्याय के साथ विकास व कई साहसिक कार्यों से सामाजिक सुधार करने का काम किया है। सात निश्चय, बाल विवाह व दहेज प्रथा उन्नमूलन, पूर्ण शराबबंदी, महिला सशक्तिकरण, स्टूडेंट्स क्रेडिट कार्ड, जल जीवन हरियाली, सात निश्चय पार्ट 2, लोक शिकायत निवारण कानून, पंचायती राज से लेकर सरकारी नौकरियों में महिलाओं को आरक्षण, सड़क ,बिजली, पानी व चिकित्सा आदि क्षेत्रों में विकासोन्मुख कार्यो के जरिये बिहार को देश में मान सम्मान के साथ साथ अमिट छाप छोड़ी है। 

पांडेय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को पूरा लाभ मिलेगा। राज्य की चालीसों सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत का दावा किया। कहा की लोकसभा चुनाव बाद राजद की दुकान बंद हो जाएगी। लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के पास कोई मुद्दा नहीं है। 

कहा की सत्ता की दहलीज पर कैसे पहुंचा जाये। नित्य इसी प्रक्रिया में महागठबंधन के नेता खासकर राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव मर्यादाविहीन बयानबाजी करने पर उतारू हैं। राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को अपनी मां बाप के कार्यकाल में हुए कृत्यों को जनता के बीच रखना चाहिए। देश और राज्य की जनता महागठबंधन को पूरी तरह नकार देगी।

Suggested News