बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुखद! स्कूल के हॉस्टल में तीसरी कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक दिन पहले होली की छुट्टी के बाद घर से आया था

दुखद! स्कूल के हॉस्टल में तीसरी कक्षा के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक दिन पहले होली की छुट्टी के बाद घर से आया था

MASAURHI : खबर धनरुआ थाना से जुड़ा है, जहां स्कूल के हॉस्टल के कमरे में तीसरी कक्षा के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि छात्र यहां तीसरी कक्षा में पढ़ता था और एक दिन पहले ही होली की छुट्टी खत्म होने के बाद अपने भाई के साथ घर से हॉस्टल लौटा था। इसके अगले दिन वह हॉस्टल के कमरे में गमछी का फंदा डाल पंखे के हुक से झूल गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है। वहीं बच्चे के पिता ने हॉस्टल संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, धनरूआ थाना के रूपसपुर निवासी के दो पुत्र पिछले पांच-छह साल से स्थानीय निजी आवासीय विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करते थे। होली की छुट्टी के बाद पिता ने दोनों पुत्रों को बीते शनिवार की रात करीब नौ बजे उक्त हॉस्टल में पहुंचाया था। इधर, रविवार की सुबह करीब सात बजे छात्र कमरे के छज्जे पर चढ़ गया और गले में गमछी लपेट कमरे की हुक से लटक गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बाद में अन्य छात्रों ने उसे देखा, जिसके बाद सभी दहशत में आ गए। मौके पर विद्यालय के संचालक पहुंचे और छात्र को उतारा गया। इधर, पिता ने आरोप लगाया है कि संचालक ने उनके पुत्र के शव को घर भेज दिया और बाद में थाना लेकर आया। हालांकि, हॉस्टल संचालक ने इस आरोप को गलत बताया है।

हॉस्टल संचालक ने बताया कि सूचना पाकर खुद उसके पिता व अन्य स्वजन विद्यालय आए थे और छात्र का शव लेकर घर चले गए थे। इधर, थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल इस संबंध में स्वजन ने लिखित शिकायत नहीं की है। शव के अंतिम संस्कार करने के बाद वे लिखकर देंगे। पुलिस मामले की जांच अपने स्तर से कर रही है।

Suggested News