बेटी की छठी में शामिल होने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम

बेटी की छठी में शामिल होने जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार में मचा कोहराम

Begusarai :  जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई है। वहीं एक गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 

पहली घटना बरौनी थाना क्षेत्र के हाजीपुर के निकट की है। जहां अपनी पुत्री के छठी में शामिल होने ससुराल जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मिर्जापुर निवासी रामकिशन शाह के पुत्र अक्षय कुमार की शादी एक साल पूर्व सरौंजा में हुई थी। उनकी पत्नी ने बीते दिनों पुत्री को जन्म दिया था। शुक्रवार को अक्षय की बेटी की छठी थी और वह उसमें शामिल होने के लिए बाइक से अपने ससुराल जा रहा था। उसी दौरान हाजीपुर के निकट बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई, जिसमें उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इधर घटना की सूचना मिलते ही युवक के ससुराल और उसके घर में कोहराम मच गया। ससुराल में जहां बेटी की छठी की तैयारी को लेकर मंगल गीत गाये जा रहे थे, वहां रोना पीटना मच गया। 


वहीं दूसरी घटना एनएच-31 के जिला मुख्यालय के लोहिया नगर गुमटी के समीप हुई। जहां केला लोड पिकअप और बस की टक्कर में पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि उजियारपुर थाना क्षेत्र के नजीरपुर निवासी रामचंद्र दास पिकअप पर केला लोड कर बिहपुर से मुसरीघरारी जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां कि हालत गंभीर रहने के कारण बेहतर इलाज के लिए उसे पटना  रेफर कर दिया गया।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News