बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में एक्सीडेंट के दौरान युवक की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा, जमकर किया बवाल

पटना में एक्सीडेंट के दौरान युवक की मौत पर फूटा लोगों का गुस्सा, जमकर किया बवाल

PATNA : राजधानी पटना में सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणो एवं परिजनों ने शव को दुल्हिनबाजार- शहररामपुर नौबतपुर पथ पर रखकर सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीण मृतक के परिजनों के लिए मुआवजा की मांग कर रहे थे. इस मामले को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर आगजनी की है. आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है. घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके की है. 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की नौबतपुर-मसौढ़ी मार्ग पर थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के समीप बुधवार को एक तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्‍कर मार दी. इसके बाद हाइवा का चालक फरार हो गया. इस हादसे में बाइक चला रहे  बेटे की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि बाइक पर पीछे बैठी हुई उसकी मां जख्मी हो गई. जख्मी महिला को राहगीरों ने इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से बाद में हल्की चोट के कारण उसे घर भेज दिया गया. 

मृतक जीशान अंसारी 16 वर्ष, दुल्हिनबाजार थाना क्षेत्र के सिंघारा निवासी मो0 सफीक का पुत्र था और जख्मी महिला सलमा खातून पत्नी है. मृतक के चार भाई है जीशान अंसारी तीसरे नंबर पर था. घटना के बाद से सिंघारा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. इन सबके बीच मृतक की मां सलमा खातून के विलाप से लोगों की आंखे बरबस ही नम हो जा रही थी. हमरा छोड़ कय किया चैल गैल हो कहते सलमा खातून बेहोश हो जाती थी. गांव की महिलाएं उसे संभालने में जुटी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार जीशान अंसारी अपने गांव सिंघारा से बुधवार की सुबह बाइक से अपनी मां सलमा खातून के साथ मसौढ़ी जा रहा था. जैसे ही दोनों दरियापुर गांव के समीप पहुंचा की सामने से तेज रफ्तार में आ रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद हाइवा वहां से निकल गई. जबकि, बाइक सवार मां-बेटे बाइक से दूर जा गिरे. हादसे में घटनास्थ पर ही बाइक चला रहे जीशान अंसारी की मौत हो गई. जबकि बाइक पर पीछे बैठी उसकी मां जख्मी हो गई. हादसे की जानकारी होते ही घटनास्थल पहुंची नौबतपुर पुलिस शव और बाइक को लेकर थाना आयी. जहां से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक कुमार ने बताया कि जिस हाइवा से दुर्घटना हुई है. उसकी खोज-बीन की जा रही है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News