पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर माँ की मौत, बेटा-बेटी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल..

पटना में दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर माँ की मौत, बेटा-बेटी समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल..

PATNA : पटना में दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जबकि इस घटना में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना पटना के पालीगंज थाना इलाके के अकबरपुर गांव के पास की है. 

बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय महिला धर्मशीला देवी इलाज कराकर पटना से अपनी हुंडई कार से बेटा रामप्रकाश और बेटी प्रतिमा देवी व नाती भास्कर के साथ घर अरवल जिले के गद्दों पुर लौट रही थी. गाड़ी उसका बेटा रामप्रकाश चला रहा था. अभी वे अकबरपुर गांव के पास पहुंचे ही थे कि तेज आवाज के साथ कार का अगला टायर फट गया. इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराई और पलट गई. इसमे महिला की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि चालक बेटा सहित महिला के साथ पिछली सीट पर बैठी बेटी व नाती गंभीर रूप से घायल हो गयी. 

स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पालीगंज पहुंचाया. जहां सभी का इलाज जारी है. वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पालीगंज थाने की पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस मामले की छानबीन में जुट गई है. इस घटना की जानकारी घर में मिलते ही घर में मातम का माहौल है. घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News