बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंग - शादी के लिए लड़का देखने आए परिवार के छह लोगों की हादसे में मौत

बिग ब्रेकिंग - शादी के लिए लड़का देखने आए परिवार के छह लोगों की हादसे में मौत

कटिहार. बड़ी खबर कटिहार से सामने आई है। यहां भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। सड़क हादसा कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 के पास हुआ. जहां ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई।  हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर अपनी कार्रवाई में जुट गई है।  इसमें जहां 6 लोगों की जान चली गयी है, वहीं तीन लोग घायल हैं। इस घटना में बारे में बताया जा रहा है कि सभी मृतक समस्तीपुर जिला के रोसड़ा के रहने वाले थे।

सभी एक ही गाड़ी से फुलवरिया में शादी के लिए लड़का देखने आए थे. इसी दौरान ट्रक और स्कार्पियो की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों में से 6 की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल घायलों का इलाज जारी है. 

इस हादसे में स्कॉर्पियो बुरी तरह से चकनाचूर हो गई है मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचा और आगे की कार्रवाई में जुटा है. सभी घायल और मृतक महतो परिवार के बताए जा रहे हैं.

पीएम ने जताई संवेदनाएं

इस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने भी दुख जाहिर किया है। पीएमओ के ट्विटर हैंडल पर पीएम के हवाले से लिखा गया है कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी मिली है। मैं उन सभी लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Suggested News