सड़क किनारे मिला महिला का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी पुलिस की निगाहें

सड़क किनारे मिला महिला का शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी पुलिस की निगाहें

छपरा: बिहार के छपरा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां महिला के शव को बरामद किया गया है. छपरा के मशरक थाना पुलिस ने रविवार को गल्ला मंडी से एक अज्ञात विवाहिता महिला के शव को बरामद किया, जिसे पीएचसी मशरक में लाया गया, जहां उसे मृत पाया गया. जांच-पड़ताल के बाद शव की पहचान मशरक ब्रहम स्थान निवासी अजय राय की 20 वर्षीय पत्नी आरती देवी के रूप में हुई. 

मामले में मौके पर पहुंचे परिजनों के द्वारा पहचान की गई. वही मामले में गांव वालों ने बताया कि मृतक विवाहिता की शादी प्रेम प्रसंग में हुई है जहां बराबर पारिवारिक विवाद में खटपट होती रहती थी जिसमें दर्जनों बार पंचायती भी हुई है. 

उसका मायका मशरक रेलवे स्टेशन के उस पार नोनीया टोली गांव में हैं. मामले में थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. साथ ही विवाहिता के पति को गिरफ्तार कर लिया और मामले में जांच पड़ताल कर दिया है. 

विवाहित महिला के शव पर किसी तरह का कोई निशान पुलिस की नही मिला है. शव पर किसे तरह का कोई जख्म नही है. ऐसे मामले मई अब सबकी निगाहें पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई है. पुलिस किसी तरह की कोई जानकारी अभी नही दे पा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही चीजों का खुलाशा होगा. 

Find Us on Facebook

Trending News