सड़क किनारे मिली डीलर की लाश, इलाके में फैली सनसनी

सड़क किनारे मिली डीलर की लाश, इलाके में फैली सनसनी

BUXER :  जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के जीपुर गांव से एक युवक की लाश बरामद की गई। युवक की पहचान लाला चक निवासी बबन सिंह के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक बबन सिंह पेश से डीलर था। घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक बबन सिंह किसी काम से शनिवार कोजीपुर गांव गया हुआ था। वहीं देर रात तक वापस नहीं लौटा और सुबह उसकी लाश जीपुर गांव के एक गली से बरामद हुई। 

घटना की सूचना मिलते ही धनसोई पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या लाठी-डंडे से पीटकर और गला दबाकर कहीं और की गई और लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया। 

मृतक के दामाद ने बताया कि बबन सिंह की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वे शनिवार को जीपुर गांव किसी काम से गये थे। देर रात तक नहीं लौटे, तो घरवालों ने ऐसा अंदाजा लगाया कही रुक गए होंगे। वहीं आज सुबह उनकी हत्या की खबर उनलोगों को मिली। वही धनसोड़ थाना प्रभारी ने बताया कि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि घटना को कहीं और अंजाम देकर लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है। 

वहीं थाना प्रभारी ने बताया मृतक के चेहरे पर खुन फैला हुआ है, जिससे ऐसा लगता है पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की गई, फिर गला दबाकर मार डाला गया। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद मौत की असली कारण का पता चल पायेगा। फिर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News