झूमते नजर आए लोगों को अपने पिस्टल से ठोंकने की बात करनेवाले जदयू के बड़बोले विधायक

झूमते नजर आए लोगों को अपने पिस्टल से ठोंकने की बात करनेवाले जदयू के बड़बोले विधायक

भागलपुर। जदयू के सबसे विवादित और अपने बड़बोले बयानबाजी के कारण चर्चा में रहनेवाले गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल का वीडियो सामने आया है। जिसमें बीच सड़क पर लोगों के बीच नाचते आ रहे हैं। कुछ दिन पहले लोगों को अपने लाइसेंसी पिस्टल से ठोंकने की बात करनेवाले विधायक महोदय इस बार कुछ लोक कलाकारों के साथ झूम रहे हैं।

उक्त वीडियो महाशिवरात्रि का बताया जा रहा है।  नवगछिया में हुए आयोजन में विधायक ने भी शिरकत की थी. शिवरात्रि पर ही आयोजित कार्यक्रम में एक जगह पर ढोल नगाड़े की आवाज पर गोपाल मंडल का ठुमका लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है. 


यह वीडियो ताजा है या फिर पुराना है इसकी सच्चाई अब तक सामने नहीं आ पाई है. वीडियो की बाबत श्री मंडल का पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया लेकिन एक कार्यक्रम में व्यस्त होने के कारण उनसे संपर्क स्थापित नहीं हो पाया.

बता दें कि गोपालपुर विधायक का इससे पहले भी डांस करते एक वीडियो लगभग चार माह पहले सामने आया था, जिसमें कुछ बार डांसरों के साथ ठूमके लगाते हुए दिखे थे। उनका यह वीडियो भी बहुत वायरल हुआ था। बात अगर राजनीति की करें कई बार अपने बयानो से वह पार्टी की किरकिरा करा चुके हैं। दो माह पहले उन्होंने बिहार के अगले सीएम के तौर पर तेजस्वी यादव का नाम लिया था, जिसको लेकर उन्हें लोगो के सामे अपरन पक्ष रखा था। 

Find Us on Facebook

Trending News