सड़कों की समस्या को लेकर विधायक संजीव चौरसिया के खिलाफ सड़क पर उतरे मतदाता... रोड नहीं तो वोट नहीं..

सड़कों की समस्या को लेकर विधायक संजीव चौरसिया के खिलाफ सड़क पर उतरे मतदाता... रोड नहीं तो वोट नहीं..

पटना : दीघा विधानसभा क्षेत्र के  अलकापुरी की जनता स्थानीय विधायक संजीव चौरसिया के खिलाफ सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने लगी। स्थानीय लोगों का कहना था कि हमारे इलाके की सड़क ठीक नहीं है और इसको लेकर विधायक ध्यान नहीं दे रहे हैं। इन्हीं सब बातों को देखते हुए आज मतदाता सड़क पर उतर कर नारेबाजी करने लगे । सड़क पर उतरे लोगों ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर विधायक संदीप चौरसिया का विरोध कर रहे थे उनका कहना था कि रोड नहीं तो वोट नहीं।


बताते चलें कि थाना क्षेत्र के अलकापुरी रोड नंबर 13 की सड़क बनाने को लेकर लोग स्थानीय विधायक संदीप चौरसिया से मांग कर रहे थे लेकिन विधायक के द्वारा इनकी बात को अनसुनी की जा रही है। इन्हीं सब बातों को देखते हुए आज अलकापुरी के मतदाता संजीव चौरसिया के खिलाफ बैनर पोस्टर लेकर सड़क पर उतरे और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। सैकड़ों की संख्या में लोग सड़क पर उतर कर हंगामा कर रहे थे और स्थानीय विधायक संदीप चौरसिया के खिलाफ बोल रहे थे। उनका कहना था कि देखते-देखते 5 साल पूरा हो गया और अब तक क्या साथ नहीं बना है ऐसे में जब तक वोट नहीं तब तक वोट नहीं ।
सड़क पर उतरे लोगों ने बेउर बाईपास मुख्य मार्ग को पूरी तरह जाम कर दिया जिससे आवागमन प्रभावित रहा है। गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई हालांकि पुलिस के द्वारा प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत कराने की कोशिश की जा रही है पर वह शांत नहीं हो रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News