सदन में हुए विवाद पर गिरिराज का बड़ा बयान, नीतीश की गलतियों का दुष्परिणाम है तेजस्वी का घटिया बयान

सदन में हुए विवाद पर गिरिराज का बड़ा बयान, नीतीश की गलतियों का दुष्परिणाम है तेजस्वी का घटिया बयान

लखीसराय... केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव यादव द्वारा विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगाए गए आरोपों पर तल्ख बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश की गलतियों का दुष्परिणाम ही तेजस्वी का बयान है। उन्होंने कहा कि ये विधानसभा की राजनीति या आजतक की परिपाटी का। जिस घटिया शब्द का प्रयोग तेजस्वी यादव ने किया है वो कह भी नहीं सकते हैं। 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सबसे बड़ी तो भूल नीतीश जी की हुई। जो कल नीतीश जी कह भी रहे थे कि लालू यादव जी को उन्होंने विधानमंडल दल का नेता बनाया था। मुझे पूरा ध्यान है और उन्होंने भी कल कहा था। तेजस्वी यादव को भी वही डिप्टी सीएम बनाए थे। ये भूल जो उन्होंने की है उसी का ये दुष्परिणाम है कि आज तेजस्वी यादव इतने घटिया शब्द का प्रयोग नीतीश जी के व्यक्तिगत जीवन पर लगाया है, जिससे कोई दूर-दूर तक नाता नहीं है। 


उन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री के पुत्र के बारे में बोलने पर कहा कि उन्होंने ऐसा कहा कि मैं बोल भी नहीं सकता। कोई सभ्य आदमी वैसा आरोप सदन के पटल पर नहीं लगा सकता है, जैसा घटिया शब्द का प्रयोग हुआ। ये लगता है कि राजनीति का क्षरण हुआ है और ये कहीं न कहीं समाज के लिए घातक है। 

वहीं लालू यादव के वायरल ऑडियो पर कहा कि लालू जी जब राबड़ी देवी मुख्यमंत्री थी तो उस समय भी जेल से सत्ता चलाने का आरोप लगते थे और अब सरकार बनाने का आरोप लग रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News