बीसीजी का टीका लगाने के लिए मां के गोद से नवजात को लेकर फरार हो गई रहस्यमयी महिला

बीसीजी का टीका लगाने के लिए मां के गोद से नवजात को लेकर फरार हो गई रहस्यमयी महिला

औरंगाबाद। मॉडल का दर्जा रखनेवाले सदर अस्पताल में मौजद सुरक्षा को लेकर उस समय सवाल खड़े हो गए, जब यहां स्थित प्रसव वार्ड से नवजात को रहस्यमयी महिला उसकी मां  के गोद से  लेकर फरार हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस की टीम महिला की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज से पहचान करने की कोशिश में जुट गई है। पुलिस का दावा है कि बच्चे की चोरी करनेवाली महिला को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार रफीगंज थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी शिरांसी देवी प्रसव कराने के लिए पहुंची थी। जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया। जिसके बाद बच्चे को बीसीजी का टीका लगाने के नाम पर एक नर्स वहां पहुंची और बच्चे को लेकर चली गई। थोड़ी देर बाद नर्स उस बच्चे को लेकर वापस आ गई। लेकिन, फिर एक महिला वहां पहुंची और खुद को आशा बताते हुए मां के गोद से बच्चे को लेकर चली गई। बच्चे की मां ने बताया कि वह महिला टीका लगाने की बात कह रही थी, जिसके लिए वह बच्चे को लेकर चली गई। इस दौरान प्रसुता के साथ आए लोग दवा खरीदने के लिए वार्ड से बाहर निकले हुए थे। जैसे ही अस्पताल से बच्चे के गायब होने की बात सामने आई, परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

सीएस ने कहा - बच्चा चोरी नहीं, छीन कर ले गए

मामले में जब सदर अस्पताल के सीएस डा. अकरम अली से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने बताया कि यहां से बच्चा चोरी नहीं हुआ है, बल्कि मां से छीनकर ले गया है, जो किसी के साथ भी हो सकता है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पूरे घटना की सीसीटीवी फुटेज की सहायता से जांच की जा रही है। 



Find Us on Facebook

Trending News