CHHAPRA NEWS : साढ़ के हमले से अधेड़ की गयी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

CHHAPRA NEWS : साढ़ के हमले से अधेड़ की गयी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

CHHAPRA : सांडो और पशुओं के आतंक से जिले के कई प्रखंडों के लोग परेशान हैं। चाहे वह छपरा शहर हो या फिर ग्रामीण इलाके हर जगह यह आम इंसान के लिए खतरा बने हुए हैं। कभी बंदरों का आतंक तो कभी सांडो और आवारा कुत्तों के आतंक से लोग परेशान हैं। फिलहाल गड़खा बाजार के छपरा रोड में मार्केट आए एक अधेड़ को साढ़ ने बीच बाजार में सिंग मार दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। 

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए गड़खा सीएचसी ले गए और परिजनों को सूचना दी। सीएससी में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गारखा थाना क्षेत्र के अलोनी गांव निवासी 55 वर्षीय जई राय के रूप में हुई।सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण बाजार और सीएससी पहुंच गए। सूचना मिलते ही गड़खा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। 

मृतक की पत्नी हीरा देवी, बेटी रिंकू देवी,आरती कुमारी,अंजली कुमारी बेटा मुकेश कुमार और छोटू कुमार व अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि जई राय गड़खा बाजार के छपरा रोड में टेक्सी स्टैंड में वसूली का काम करते थे। रोज की तरह आज सुबह भी वह बाजार वसूली करने आया थे। तभी दुर्घटना का शिकार हो गए। वह घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य थे।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News