सगे भाईयों की अपराधियों ने गला काटकर की निर्मम हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सगे भाईयों की अपराधियों ने गला काटकर की निर्मम हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NALANDA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने बिन्द थाना क्षेत्र के कुशहर गांव में दो सहोदर भाइयों की गला काटकर निर्मम हत्या कर दिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहटा सरमेरा मार्ग को बिंद के पास जाम कर दिया. 

मृतक रसलपुर गांव निवासी विरेन्द्र पासवान का पुत्र अजय कुमार उर्फ भोला व रंजीत कुमार उर्फ टीटू है. परिजनों की माने तो दोनों भाई टेम्पो चलाकर परिवार का भरण पोषण करते थे. 10 दिन पहले गांव में ही टेम्पो धोने के दौरान दूसरे टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था. मारपीट के बाद पुलिस से इसकी शिकायत भी की गयी थी. पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था. 

रविवार की सुबह तीन बजे बदमाशों ने राजगीर ले जाने के नाम पर उनका टेम्पू रिजर्व किया. इसके बाद गांव से कुछ दूर जाकर गला रेतकर हत्या कर दिया. परिजनों का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं. तब तक सड़क जाम रहेगा. सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. उधर इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News