सहरसा में अगलगी की घटना : बलुआहा बाजार स्थित मिठाई की दुकान में होने लगा गैस रिसाव, देखते ही देखते राख हो गई 31 दुकानें

सहरसा में अगलगी की घटना :  बलुआहा बाजार स्थित मिठाई की दुकान में होने लगा गैस रिसाव, देखते ही देखते राख हो गई 31 दुकानें

सहरसा... बीते कुछ दिनों में बिहार के कई जिलों में आग लगने की घटना देखने को मिल रही है। खगड़िया और दरभंगा के बाद एक सप्ताह के भीतर तीसरी आग लगने की बड़ी घटना सहरसा में देखने को मिली है। जिले के महिषी प्रखंड के बलुआहा पुल के समीप बलुआहा बाजार स्थित होटल में आग लगने से कई दुकानें जलकर राख हो गई। बताया जाता है कि मिठाई बनाने के दौरान गैस सिलेंडर रिसाव होने की वजह से भीषण आग लग गई। 

जबतक लोग आग बुझाने के लिए कुछ कर पाते तब तक आग इतनी भयानक लग गई कि देखते ही देखते 31 दुकानें जलकर राख हो गई। इस दौरान लोगों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।हालांकि फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। इस भयानक अग्निकांड में दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। 


फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने से पहले ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया लिया गया। इस अग्निकांड में लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। घटना तीन बजे सुबह की है। घटना की जानकारी स्थानीय अंचलाधिकारी को मिलते ही घटना स्थल पहुंच कर जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि गैस सिलेंडर पाइप से गैस लीक होने के कारण भीषण आग लगी है। इस अग्निकांड में अबतक एकतीस दुकाने जलने की बात सामने आई है।


Find Us on Facebook

Trending News