NDA से निकाले जाने की मांग पर बोले सहनी - कुल लोग भ्रम में जी रहे हैं, 10 दिन में सब साफ हो जाएगा

NDA से निकाले जाने की मांग पर बोले सहनी - कुल लोग भ्रम में जी रहे हैं, 10 दिन में सब साफ हो जाएगा

MUZAFFARPUR : विधान परिषद चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के खिलाफ  अपनी पार्टी के उम्मीदवार खड़ा करने को लेकर वीआईपी प्रमुख तमाम बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गए है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस पूरे मामले से पार्टी के सीनियर को अवगत भी करा दिया है। वहीं सहनी को एनडीए से निकाले जाने की मांग भी तेज हो गई है। इन सबके बीच मुकेश सहनी ने यह साफ कर दिया है कि कुछ लोग भ्रम में जी रहे है। सहनी ने यह भी कहा कि बिहार एनडीए में चार पार्टियां है और उनके समर्थन से ही नीतीश सरकार चल रही है। सहनी ने यह भी कहा सरकार को कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।

बोचहा विधानसभा के उपचुुनाव की घोषणा के बाद पहली बार दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान के आवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत करने  पहुंचे सहनी ने मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि एनडीए अटूट है एनडीए में कोई टूट नहीं हम लोग एनडीए के साथ है बिहार में चार दलों के साथ नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी है कुछ लोग भ्रम में जी रहे हैं उन्हें 10 दिन में पता चल जाएगा।

अमर पासवान ही होंगे एनडीए के उम्मीदवार

सहनी ने यह भी साफ कर दिया कि बोचहां में होने वाले उपचुनाव में एनडीए की तरफ सेे प्रत्याशी के तौर पर दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान के पुत्र अमर पासवान  को ही मौका दिया जाएगा। खुद उनके नाम की घोषणा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा जल्द ही किया जाएगा 

अपने एमएलसी फंड को बोचहां के लिए करेंगे खर्च

इस दौरान मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि बोचहां को क नहीं दो विधायक का फंड मिलेगा हमारा एमएलसी वाला फंड भी बोचहा विधानसभा क्षेत्र के विकास में लगाने का आज घोषणा करते हैं। जैसे ही आचार संहिता समाप्त होता है वैसे ही काम जोर-शोर से क्षेत्र के विकास के लिए शुरू किया जाएगा

होली मिलन समारोह में शरीक हुए इस दौरान तीन बार से मुज़फ़्फ़रपुर के एमएलसी रहे निवर्तमान MLC एवं NDA के JDU एमएलसी उम्मीदवार दिनेश सिंह समेत हम पार्टी और लोजपा पारस गुटके नेता समेत सैकड़ों की संख्या में क्षेत्र की जनता एवं वीआईपी पार्टी के नेता उपस्थित थे।


Find Us on Facebook

Trending News