यूपी में जदयू प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सहनी ने CM नीतीश की तारीफ में गढ़े कसीदे, मोदी नेतृत्व पर उठाए सवाल

 यूपी में जदयू प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सहनी ने CM नीतीश की तारीफ में गढ़े कसीदे, मोदी नेतृत्व पर उठाए सवाल

PATNA : यूपी में चुनावी प्रचार के अंतिम दिन मल्हनी विधानसभा में जदयू के प्रत्याशी धनंजय सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे का अंदाज बिल्कुल बदला हुआ नजर आया। सहनी जहां एक तरफ बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए भाजपा पर तंज कसा और तल्‍ख अंदाज में सवाल पूछे। 

उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की। कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास माडल सामाजिक समरसता के वाहक है। सहनी ने कहा कि ऐसे तो  विकास के कई माडल की बात की जाती है, लेकिन नीतीश कुमार के विकास माडल सामाजिक समरसता पर आधारित है। 

नीतीश कुमार की पहचान एक अलग नेता के रूप में भी होती है जो राजनीति के साथ सामाजिक दायित्वों को निभाते हैं। सहनी जौनपुर में पार्टी की उम्मीदवार अंजू देवी और मझवा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी देवेंद्र प्रसाद मिश्र के पक्ष में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा की चुटकी ली।

भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा कहती है कि चाय वाले को पीएम बना दिया, लेकिन आज समय आ गया है, जब भाजपा से यह भी पूछा जाए कि वह बताएं कि नाव वालों के लिए उन्होंने क्या किया? नीतीश सरकार ने मल्लाह जाति को अनुसूचित जाति में शामिल करने का केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा है, लेकिन वह चुप्पी साधे हुए है। 


Find Us on Facebook

Trending News