बोले सुशील मोदी - नीतीश जी, राजद नेताओं से आपकी पुलिस डरी हुई है, हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं

बोले सुशील मोदी - नीतीश जी, राजद नेताओं से आपकी पुलिस डरी हुई है, हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाएं

PATNA : पटना के पीरबहोर थाने में जिस तरह से राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद और उनके पार्षद बेटे द्वारा डीएसपी सहित दूसरे पुलिसकर्मियों संग मारपीट की गई, उन्हें धमकी दी गई। उसके बाद राजद ने भले ही इस पर पल्ला झाड़ लिया है। लेकिन विपक्ष में बैठी भाजपा ने इस मुद्दे पर सीधे सीधे नीतीश कुमार की काबिलियत और उनकी सरकार पर सवाल उठा दिए हैं। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने इस पूरे मामले में नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो राजद के पूर्व एमएलसी अनवर अहमद को गिरफ्तार करके दिखाएं। 

सुशील कुमार मोदी ने कहा बिहार में नीतीश कुमार के जनता राज पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले दो दिन से पीरबहोर इलाके में सब्जी बाग के लोग घेरकर बैठे हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। वो बोलते हैं जनता का राज है। यहां एक डीएसपी के साथ पूर्व एमएलसी अनवर अहमद और उनका बेटा असफर अहमद थाने में मारपीट करता है। वर्दी उतरवाने की धमकी देता है। लेकिन इन सबके बाद भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है। नीतीश सरकार की पुलिस इन घटनाओं के बाद इतनी डरी हुई है कि वह लालू प्रसाद के काले धन को सफेद करनेवाले अनवर अहमद को यूंही छोड़ देती है। वहीं लोग थाने में फिर हमला न करें, इसलिए उनके बेटे को दूसरे थाने में भेज दिया गया। 

सरकार को दी चुनौती

सुशील मोदी ने कहा कि वर्तमान में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद राजद के अपराधिक प्रवृति के लोगों के हौंसले बढ़ गए है। जिसके कारण कभी माइनिंग इंस्पेक्टर को मारने की धमकी दी जा रही है। कभी राजद नेता थाने में घुसकर मारपीट कर कर रहे हैं। लेकिन नीतीश कुमार की मजबूरी है कि वह राजद के इस गुंडागर्दी को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं। 

गिरफ्तार करके दिखाएं

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आपकी पुलिस के साथ थाने में हमला होता है। अब अगर आपमें हिम्मत है तो अनवर अहमद को जेल भेज भेजकर दिखाएं।


Find Us on Facebook

Trending News