बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ज्वेलरी दुकान में काम करनेवाली सेल्स गर्ल की गोली मारकर की हत्या, शो-रुम से वापस लौटने के दौरान हुई घटना

ज्वेलरी दुकान में काम करनेवाली सेल्स गर्ल की गोली मारकर की हत्या, शो-रुम से वापस लौटने के दौरान हुई घटना

BEGUSARAI : जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां ज्वेलरी दुकान में काम करनेवाली महिला की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की यह घटना रात दस बजे की बताई जा रही है। बताया गया कि शो-रूम से ड्यूटी के बाद महिला स्कूटी से अपने घर वापस लौट रही थी, इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसे गोली मार दी। 

घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के आनंदपुर चौक के पास की है। बताया जाता है कि लखीसराय जिला निवासी मिंटू सिंह की 27 वर्षीय पत्नी नेहा कुमारी शहर के एक बड़े स्वर्ण आभूषण दुकान में कर्मचारी के रूप में काम करती थी। शनिवार की रात वो करीब 10 बजे के आसपास बाजार से अपने घर स्कूटी से लौट रही थी. इसी दौरान पन्हास चौक और आनंदपुर चौक के बीच बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

परिवार की जिम्मेदारी थी कंधे पर

मृतका नेहा का पति दूसरे प्रदेश में रहकर काम करते है‌। नेहा कुमारी का मायका आनंदपुर है। इसके कारण नेहा मायके में ही रहकर ही शहर के एक स्वर्ण आभूषण दुकान में बतौर कर्मचारी काम करती थी। परिजनों ने बताया कि पिता की मौत के बाद वह ही मायके की जिम्मेदारी संभाल रही थी। नेहा कुमारी की हत्या किस वजह से की गई है ये फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। परिजन भी किसी से विवाद या दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि नेहा की हत्या किसने और क्यों की है। 



Suggested News