रोम-कॉम कॉमेडी से डेब्यू करेंगी सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री

रोम-कॉम कॉमेडी से डेब्यू करेंगी सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री

DESK :- सलमान खान के परिवार का ग्लैमर इंडस्ट्री से पुराना नाता है. सलमान के पिता सलीम खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों की कहानी से फैंस को रुबरू कराया है. अब अब एक्टर के परिवार से एक नया सदस्य एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है.

सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री के बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है और वह भी बड़े फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के बैनर तले जो की पारिवारिक मूवी बनाने के लिए मशहूर है . सूरज बड़जात्या की फिल्म हम आपके है कौन ,हम साथ साथ है और विवाह बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी और इन फिल्मों ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे .

इस फिल्म में दो और लोग डेब्यू करने जा रहे है, जिसमें फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश डायरेक्टर के रूप में तो वहीं सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी बॉलीवुड में अपना पहला कदम रख रहे है. वे फिल्म के लीड हीरो होंगे. फिल्म की स्क्रिप्ट की बात करे तो यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है . बात अगर अलीजेअग्निहोत्री की करे तो वह  सलमान की बहन अलवीरा खान और एक्टर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. फिल्म में आने से पहले उन्होंने मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान से प्रशिक्षण भी लिया है. अब यह देखना काफी मनोरंजक होगा की लोग इनकी डेब्यू को पसंद करते है या इन्हें नकारा जाता है .



Find Us on Facebook

Trending News