SAMASTIPUR: बेटी से चल रहा था चक्कर, नाराज पिता ने कर दिए प्रेमी के टुकड़े- टुकड़े

SAMASTIPUR:  बेटी से चल रहा था चक्कर, नाराज पिता ने कर दिए प्रेमी के टुकड़े- टुकड़े

जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर दक्षिण पंचायत में सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी को धारदार हथियार से मार डाला. घटना मंगलवार देर रात की है. इस वारदात के बाद से गांव में तवान व्याप्त है.

जहांगीरपुर दक्षिण पंचायत के बालापर गांव में दिनेश महतो ने मंगलवार शाम को ही रूदल कुमार अपहरण कर लिया था. इसके बाद वह उसे अपनी दुकान में ले गया और हाथ, पैर, मुंह बांधकर गड़ासे से शरीर पर कई वार किए और निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस दौरान बीचबचाव करने दिनेश महतो की पत्नी भी आई मगर गुस्से में दिनेश ने उसके पैर पर भी वार कर दिया जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है की मृत युवक रूदल कुमार का आरोपित दिनेश की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी मामले में दोनों परिवारवालों के बीच कुछ महीना पूर्व पंचायत भी बैठी थी. उसके बाद लड़की के पिता ने दिनेश को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी. इसी बीच दिनेश ने रुदल की हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा बुधवार सुबह शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की खबर मिलते ही गांव में परिजनों ने सड़क पर शव रखकर हंगामा किया. इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. 

Find Us on Facebook

Trending News