बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में अपराधियों ने बैंक से लूटे 2 लाख रुपए, मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ में जुटी

समस्तीपुर में अपराधियों ने बैंक से लूटे 2 लाख रुपए, मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ में जुटी

समस्तीपुर.... जिले में बिहार ग्रामीण बैंक में लूट का मामला सामने आया है। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर में अपराधियों ने 2 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना के बाद बैंक कर्मचारियों में दहशत का माहौल बन गया है। वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। 

समस्तीपुर के एसपी विकास बर्मन ने बताया कि घटना 12 बजे पुलिस को घटना को सूचना मिली। जानकारी के मुताबिक बैंक में तीन अपराधी आए थे और हथियार के बल पर घटना को अंजाम दिया है। करीब 2 लाख की लूट की गई है। घटना के बाद आसपास के थानों को अलर्ट कर दिया गया है। एसपी ने कहा कि घटना लगभग पौने 12 बजे की है, जिस वक्त ये घटना हुई तब बैंक में एक महिला मौजूद थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपराधियों ने बैंक के कर्मियों के साथ मारपीट भी की। हालाकि अपराधियों को पकड़ने के लिए सीमावर्ती थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है। वहीं सीसीटीवी को भी अपराधियों ने क्षति पहुंचाई है। 


चश्मदीदों के मुताबिक बैंक में पहले एक व्यक्ति बैंक के अंदर आया और फिर रैकी की। इसके बाद सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाने के बाद बैंक की मैडम को डराने के साथ लोगों को भी धमकाया और फिर पैसा लूटने की घटना कोअंजाम दिया है।

घटना को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग गए। फिलहाल मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी बैंक में मौजूद लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। 


Suggested News