बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल पंप लूट के दौरान अपराधियों ने 2 कर्मियों को मारी गोली...घायलों में एक मोतिहारी का जबकि दूसरा नवादा का..

 पेट्रोल पंप लूट के दौरान अपराधियों ने 2 कर्मियों को मारी गोली...घायलों में एक मोतिहारी का जबकि दूसरा नवादा का..

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में अपराधियों ने आज मंगलवार की दोपहर डॉ.राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित एक पेट्रोल पंप को लूट लिया। विरोध करने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप के दो कर्मियों को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। गोली से घायल दोनों कर्मियों को इलाज के लिए पूसा ले जाया गया। वहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद समस्तीपुर रेफर कर दिया है। 

गोली से जख्मी एक कर्मी माेतिहारी जिले का रहने वाला है तो दूसरा नवादा जिले का। पुलिसमौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार चार अपराधी पूसा स्थित भारत पेट्रोल पंप पर पहुंच गए।इसके बाद पिस्तौल का भय दिखाकर वहां रखे रुपये लूट लिए। जब दोनों कर्मियों  ने विरोध किया तो गोली मारकर जख्मी कर दिया। नवादा का रहने वाला रवि रंजन कुमार को सिर में गोली लगी है।वहीं मोतिहारी के जिहुली निवासी पंप कर्मी वीरेन्द्र कुमार को छाती में गोली मारी गई है। 

जानकारी के अनुसार चारो अपराधी कपड़े से अपने चेहरे को ढंके हुए था।फायरिंग की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग दौड़े, लेकिन तब तक सभी अपराधी भाग चुके थे।


Suggested News