किशोर की लाश मिलने के बाद लोगों में आक्रोश, आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में तनाव का माहौल

किशोर की लाश मिलने के बाद लोगों में आक्रोश, आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में तनाव का माहौल

समस्तीपुर। बड़ी खबर समस्तीपुर से विभूतिपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां बूढ़ी गंडक नदी किनारे जमीन में एक किशोर का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगो ने दो युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई है, वहीं दूसरे युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है। फिलहाल उसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है।

मामले में  बताया गया कि जिले के विभूतिपुर,थाना क्षेत्र के बोरिया  डीह वार्ड 12 निवासी महेश महतो का पुत्र सोनू कुमार को लापता हो गया था। इसको लेकर छात्र के पिता ने स्थानीय थाने में एक कांड अंकित करवाया। कहा था कि उसका पुत्र विगत 14 जनवरी को संध्या करीब 6 बजे से लापता है। अपनी मां को यह बोल कर गया कि 1 घंटे में अपने दोस्तों से मिल कर आ जाऊंगा। लेकिन, वापस नहीं आया है। 

शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

बताया गया कि उस दिन शाम 6 बजे से पहले कुछ लड़कों के साथ उसे खेलते हुए देखा गया था। उन लड़कों में श्याम बाबू कुमार, रामबली साह का पुत्र जर्सी, नानी गांव में रहने वाला राहुल कुमार और 2 अन्य का जिक्र किया था।उसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नही की गई।  सोमवार की सुबह बोरिया डीह स्थित बूढ़ी गंडक नदी के किनारे से सोनू राज का शव बरामद किया गया। किशोर के शव के हाथ पैर बंधे थे और गले मे कपड़े का फंदा लगा हुआ था। शव को प्लास्टिक में लपेटकर नदी किनारे मिट्टी में दबा दी गई थी।

गुस्से में आरोपी को मार डाला

इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने मामले में आरोपी बनाए गए सोनू कुमार नाम के युवक के घर पर धावा बोल दिया। इस दौरान उसके साथ दूसरे आरोपी ज्ञानी भी वहां मौजूद था। आक्रोशित भीड़ ने दोनों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में जहां ज्ञानी को पुलिस ने अधमरी हालत में हिरासत में ले लिया, वहीं दूसरे आरोपी सोनू कुमार की पिटाई के कारण मौत हो गई। फिलहाल तीसरे आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

इलाके में तनाव का माहौल

इलाके में हुए दो हत्याओं के बाद से तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है। लोग सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स के साथ रोसड़ा डीएसपी पहुंचकर लोगों को शांत करने में जुटे हुए हैं। पुलिस के अनुसार फिलहाल हालत को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है, वहीं दोनों मृत युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है


Find Us on Facebook

Trending News