बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"फ्राड और फेंकू हैं सम्राट चौधरी", तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को पिलाया ऐसा पानी कि.... लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी हड़काया

"फ्राड और फेंकू हैं सम्राट चौधरी", तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को पिलाया ऐसा पानी कि.... लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने बीजेपी हड़काया

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। एक ओर जहां सभी राजनीतिक पार्टियां रैली और दौरे कर ही है। वहीं दूसरी ओर एक दूसरे को घेर भी रही है। इसी कड़ी में सारण से राजद प्रत्याशी और लालू यादव की लाडली रोहिणी आचार्य ने बीजेपी और सम्राट चौधरी पर जोरदार निशाना साधा है। रोहिणी आचार्य ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को फ्राड, फर्जी और फेंकू बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को ऐसा पानी पिलाया है कि उनको बार बार बिहार आना पड़ रहा है। 

दरअसल, रोहिणी आचार्य आज सारण के लिए चुनाव प्रसार करने निकल रही थी। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर जोरदार निशाना साधा है। रोहिणी ने सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, सारण की जनता उन्हें शक्ति दुर्गा की तरह मान रही है। सारण की जनता उनको प्यार दे रही है। उन्होंने कहा कि कड़ी धूप में भी बहन-बेटी उनके स्वागत के लिए खड़ी रहती है। जनता से उन्होंने अपील की कि उन्हें प्यार दें साथ ही विश्वास दिलाया कि वह जनता की सेवा करेंगी।

वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के पानी पिलाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, वह क्या बोलेंगे फ्राड, फेंकू और फर्जी डिग्री वाले। पानी तो तेजस्वी यादव ने ऐसा पिलाया है कि पीएम मोदी को बार बार बिहार आना पड़ रहा है। और लालू परिवार को घेरना पड़ रहा है। वहीं रोहिणी आचार्य ने जंगलराज को लेकर कहा कि, इनके राज में भष्ट्राचारियों और बलात्कारियों को पनाह दे रहे हैं। बालिका हत्याकांड किसके राज में हुआ। यह क्यों नहीं बताते हैं। 

गौरतलब हो कि, सारण में रोहिणी आचार्य का मुकाबला बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी से है। जिसको लेकर जब सवाल पूछा गया तो रोहिणी आचार्य ने कहा कि, बीजेपी को जितनी ताकत लगानी है लगाने दीजिए। ईडी, सीबीआई सभी जांच एजेंसियों की ताकत लगा ले। सारण में चुनाव हम ही जीतेंगे। हमारे साथ जनता का प्यार और मोहब्बत है। जिसके सहारे हम जीतेंगे। वहीं रोहिणी आचार्य ने यह भी कहा कि, मेरा क्रेज ऐसा है कि मीडिया में धक्का मुक्की हो रहा है। 

Suggested News