एनडीए में सीएम नीतीश की वापसी पर बोले सम्राट चौधरी, कहा अब लौटे तो इंजन नहीं बोगी की तरह रहना पड़ेगा

एनडीए में सीएम नीतीश की वापसी पर बोले सम्राट चौधरी, कहा अब लौटे तो इंजन नहीं बोगी की तरह रहना पड़ेगा

PATNA : बिहार सरकार के पूर्व पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी ने आज पटना सिटी का दौरा कर मालसलामी इलाके स्थित पूर्व एमएलसी स्वo सतेन्द नारायण कुशवाहा के निवास पर पहुँचे। जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में भाग लिया। 


इस मौके पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर सम्राट चौधरी के समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत किया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भावी प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने के बात पर पूर्व पंचायती मंत्री ने कहा की यह तो जनता तय करेगी। लेकिन वर्तमान में नीतीश कुमार के अनैतिक गठबंधन से बिहार की जनता में आक्रोश है और 2024 के चुनाव में जनता सबक सिखाएगी। 

बीजेपी अब अपने दम पर 2024 का चुनाव लड़ेंगी। जिस दिन बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री का नया चेहरा पेस किया जायेगा। उस दिन मुख्यमंत्री भाजपा का होगा। अगर नीतीश कुमार फिर से वापस आयेंगे तो बीजेपी के इंजन के पीछे बोगी के रूप में रहना होगा। 

वही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ठंडा करने वाले ब्यान पर उनका कहना था की बिहार की जनता ने लालू, रावड़ी को पहले ही ठंडा कर दिया। बिहार की जनता जंगल राज से छुटकारा पाना चाहती है।  

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News