बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार भाजपा में गुटबाजी पर बोले सम्राट चौधरी... हाँ हमारे यहां हैं मल्टी पर्पस नेता, राजद में एक मालिक-सब उसके नेता

बिहार भाजपा में गुटबाजी पर बोले सम्राट चौधरी... हाँ हमारे यहां हैं मल्टी पर्पस नेता, राजद में एक मालिक-सब उसके नेता

पटना. बिहार भाजपा में गुटबाजी के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के दावों पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने गुरुवार को पार्टी की स्थिति साफ की है. उन्होंने कहा कि भाजपा में सबका साथ सबका विकास है. यहां मल्टी पर्पस नेता हैं. दरअसल, तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि बिहार भाजपा में गुटबाजी चरम पर है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का अलग गुट है, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का अलग गुट है, राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का अलग गुट और ऐसे कई गुटों में बंटी बिहार भाजपा के नेताओं में आपस में ही तनातनी रहती है.

तेजस्वी पर हमलावर होते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बीजेपी में बीजेपी में मल्टी पर्पस नेता हैं. राजद में एक मलिक है और सब उसके नौकर हैं. राजद एक व्यक्ति की पार्टी है. उन्होंने लालू यादव को अपराधी करार देते हुए कि लालू जी कल भी अपराधी थे और आज भी वह अपराधी ही हैं. कोर्ट ने उनको क्लीन चिट नहीं दिया है. लालू यादव को कोई भी क्लीन चिट नहीं दे सकता है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब तेजस्वी भी पिता की राह पर चल दिए हैं. दरअसल, तेजस्वी यादव का नाम  लैंड फॉर जॉब स्कैम में आया है. इसी की ओर इशारा करते हुए सम्राट ने तेजस्वी को पिता लालू यादव की राह पर चलने वाला बताया. 

उन्होंने कहा कि लालू यादव को मुख्यमंत्री भी पहले पहल भाजपा ने ही बनाया था. गौरतलब है कि वर्ष 1990 में लालू यादव ने जब सीएम पद की शपथ ली थी तब उस सरकार को भाजपा का समर्थन प्राप्त था. हालांकि बाद में भाजपा उस सरकार से अलग हो गई थी. वहीं लालू यादव वर्ष 1996 तक और बाद उनकी पत्नी राबड़ी देवी वर्ष 2005 तक बिहार में मुख्यमंत्री बने रहे. 



Suggested News